Thursday, June 16, 2011

समारोह की तिथि आ रही है

बहाई उपासना मन्दिर के ‘‘25वीं वर्षगांठ समारोह’’ की तिथि (12 और 13 नवम्बर 2011) जल्द ही आ रही है और जो इस समारोह में भाग लेना चाहते हैं उन्हें दिल्ली आने के लिए जल्द से जल्द अपनी यात्रा सम्बन्धी सभी आवश्यक प्रबन्ध कर लेने चाहिए।
प्रत्येक को इस ऐतिहासिक अवसर का लाभ उठाना चाहिए और इस परमप्रिय मन्दिर के विशेष समारोह की ‘‘आध्यात्मिक यात्रा’’ में शामिल होना चाहिए। हम आशा करते हैं कि प्रत्येक क्षेत्र से बड़ी संख्या में मित्रगण दिल्ली आयेंगे और भारतवर्ष से आये बहाइयों के पुनर्मिलन पर आनन्द का माहौल होगा। कार्यक्रम विस्तार से बाद में बताया जायेगा, लेकिन यह सुनिश्चित है कि मित्रगणों को मन्दिर के अभिलेखागार को देखने का आध्यात्मिक सौभाग्य प्राप्त होगा। (ध्यान रहे कि बहाउल्लाह की तस्वीर नहीं दिखाई जायेगी परन्तु अन्य अनमोल पवित्र अवशेष देखने को अवश्य मिलेंगे)।
आपको दिल्ली में रहने के स्थानों की एक सूची भेजी जायेगी जो प्रत्येक के बजट और जेब के अनुरूप होगी। बहुत से स्थानों को पहले से ही आरक्षित करना होगा क्योंकि दिल्ली में नवम्बर के महीने में बहुत व्यस्थता होती है। जब यह विवरण आपको भेजे जायें और यदि आपको आरक्षण में मदद की आवश्यकता हो तो जल्द से जल्द कार्यबल से सम्पर्क करें।
25वीं वर्षगांठ के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया लिंक www.bahaihouseofworship.in वेबसाइट पर आपको उपलब्ध होगा।
मित्रों-प्रत्येक को इस अद्वितीय अवसर का लाभ उठाना चाहिए और सुनिश्चित करना चाहिए कि आप वहाँ पर होंगे और मन्दिर में प्रार्थना करेंगे और भारत में पिछले 25 बहुमूल्य वर्षों से इस बहाई उपासना मन्दिर को प्रार्थना के लिए हमें देने के लिए बहाउल्लाह का धन्यवाद करेंगे।
शुभकामनाओं के साथ
 
नलिना जीवनानी
संयोजक 

0 comments: